एनसीटी दिल्ली सरकार
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कॉल सेंटर रविवार को छोडक़र सभी कार्य दिवसो में सुबह 09ः30 बजे से शाम 06ः00 बजे तक कार्यरत है।
1031
प्रश्न/शिकायते/सुझाव ई-मेल के माध्यम से भी प्राप्त होते है।
edistrict-grievance[at]supportgov[dot]in
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लोक शिकायत प्रबंधन प्रणाली में शिकायत के लिए.
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उपराज्यपाल की सुनवाई पोस्ट पर शिकायत के लिए.
A.
यदि आपको ऑनलाइन आवेदन करने या इस वेबसाइट की सुविधाओं का उपयोग करने में तकनीकी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है, ता कृपया नीचे दिया गया फॉर्म भरें और हम जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेंगे।
B.
यदि आपके आवेदन के प्रसंस्करण, प्रमाण पत्र की डिलीवरी आदि से संबंधित कोई अन्य समस्या है, ता कृपया एक ई-मेल भेजें या अपने विशेष उप प्रभाग के लिए हमसे
संपर्क करें
for your particular Sub Division.
शिकायत दर्ज करने के लिए प्रवेश प्रपत्र
1
विभाग
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Building & Other construction workers and Welfare board
Department of Food & Supply
Department of Revenue
Department of Social Welfare
Department of Welfare of SC/ST
Higher Education
Labour Department
Rajya Sainik Borad
Women & Child Development Department
2
नाम
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3
मोबाइल नं०
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4
ई-मेल आईडी.
*
5
समस्या विवरण
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6
आवेदन संख्या (यदि कोई हो)
7
पंजीकरण आईडी. (यदि कोई हो)
8
पुरानी शिकायत संख्या (यदि कोई हो)
9
क्या तकनीकी/परिचालन संबंधी प्रश्न हैं
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Yes
No
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